गुरुवार, 11 अक्तूबर 2012

राज्य स्तरीय कैम्प में भाग लेंगें बच्चे State Level Camp

राज्य स्तरीय कैम्प में भाग लेंगें बच्चे State Level Camp

अलाहर स्कूल के बच्चे जूनियर रेडक्रास प्रशिक्षण शिविर में भाग लेगें  
प्रधानाचार्य जी के साथ बच्चे व स्टाफ
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय अलाहर के 10 विद्यार्थी हरिद्वार में लगाए जा रहे जूनियर रेडक्रास प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने के लिए चयनित हुए हैं। विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री नरेंद्र ढींगरा ने बताया कि यह प्रशिक्षण शिविर 13 अक्टूबर से 19 अक्टूबर तक श्री नगली बेला आश्रम भूपतवाला हरिद्वार उत्तराखंड में लगेगा।  इस प्रशिक्षण शिविर में सारे हरियाणा प्रदेश से आये बच्चे सात दिनों तक विभिन्न प्रकार के प्रशिक्षण प्राप्त करेंगे। इस प्रशिक्षण शिविर में बच्चों के साथ अध्यापक सुनील कुमार व जसविंदर कौर भी जायेंगी।
दर्शन लाल विज्ञान अध्यापक ने बताया कि इस प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने के लिए बच्चों को ग्लोबल वार्मिंग, कन्या भ्रूण ह्त्या, रक्तदान, देहदान, एचआईवी एड्स विषयों पर प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए तैयारी करवाई गयी है। इस शिविर में यह बच्चे हरियाणवी डांस, गिद्दा व नाटक प्रतियोगिता में भी भाग लेंगें।
यहां अलाहर स्कूल के बच्चे अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन करके यमुनानगर को सर्वश्रेष्ठ जिला का अवार्ड दिलवाने का भरकस प्रयत्न करेंगें।
यह सभी चयनित बच्चे इस अवसर को पाकर बहुत खुश और उत्साहित है। कपिल चौहान, अंशुल, सलमान, ऋतिक, प्रिंस,सोनिया, कोमल, नेहा व ज्योति को  जिला रेडक्रास सचिव श्री श्याम सुंदर व जूनियर रेडक्रास प्रभारी श्री राजबीर सिंह ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।
हरिभूमि  अखबार में .......
दैनिक भास्करअखबार में .....
 दैनिक जागरण अखबार में ........


प्रस्तुति: ईमली इको क्लब रा.व.मा.वि.अलाहर जिला,यमुना नगर हरियाणा 
द्वारा: दर्शन लाल बवेजा (विज्ञान अध्यापक)


             

कोई टिप्पणी नहीं: