गुरुवार, 11 फ़रवरी 2016

बेटियों के जन्मदिन मनाये गए और पीटीएम PTM and Birthday Celebrations

बेटियों के जन्मदिन मनाये गए और पीटीएम का आयोजन हुआ
आज राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय अलाहर मे अभिभावक अध्यापक बैठक का आयोजन किया गया। आज ही विद्यालय व गावं की उन सभी बेटियों का जन्मदिन भी मनाया गया जिनका जन्मदिन जनवरी व फरवरी महीने में आता है इस अवसर पर पूरे विद्यालय के बच्चों, ग्राम पंचायत व विद्यालय प्रबंधन समितियों के सदस्यों के लिए प्रीतिभोज का भी आयोजन किया गया। अलाहर  की ग्राम पंचायत के सदस्यों ने सरपंच गोपाल कृष्ण काम्बोज व एसएमसी प्रधान लीना रानी के साथ  शिरकत की और बच्चियों को उनके जन्मदिन पर आशीर्वाद दिया। विद्यालय के लिए और भी खुशी की बात यह रही कि यहाँ के दो भूतपूर्व विद्यार्थी पवन कुमार ग्रामसभा पंच व नेहारानी ब्लाक समिति मेम्बर चुनी गयी है उन को भी सम्मानित किया गया।
अभिभावक अध्यापक बैठक के लिए अभिभावकों ने विद्यालय में आकर सभी विषय अध्यापकों व कक्षा अध्यापको से अपने बच्चों की प्रगति रिपोर्ट बारे मे चर्चा की और अध्यापकों के साथ विद्यालय की प्रगति बारे विचार-विमर्श भी किया 
विद्यालय के प्रधानाचार्य नरेंद्र कुमार ढींगरा ने कहा कि इस प्रकार की बैठके अभिभावकों को अध्यापको से मिलने जुलने का बेहतरीन अवसर प्रदान करती हैं और अभिभावक, अध्यापको से अपने बच्चों के सर्वांगीण विकास के बारे में सलाह करते हैं। अलाहर के नवनिर्वाचित सरपंच गोपाल कृष्ण ने कहा कि बेटियों के जन्मदिन मनाने से समाज में उनका मानसम्मान बढेगा और उन्हें बेटियों की अहमियत के बारे में पता चलेगा।  
विद्यालय की कक्षा आठ के कक्षा अध्यापक दर्शन लाल सहित अन्य सभी कक्षा अध्यापको ने अभिभावकों को उनके बच्चों के मासिक टेस्ट, कक्षा सहगामी गतिविधियों और रुचियों के बारे में अवगत करवाया और सभी अभिभावक बहुत खुश नजर आये।
इस अवसर पर  विद्यालय के अध्यापक रविंदर कुमार, दर्शन लाल, सुनील कुमार, लवलीन कौर, मीना काम्बोज, भगवती शर्मा, मुनीश शर्मा, रीना रानी, संजीव कुमार, प्रदीप कुमार, पवन कुमार सचदेवा, अनिल कुमार काम्बोज, संदीप कुमार, सुनीता कुमारी वरुण काम्बोज उपस्थित रहे। 
अखबार में


कोई टिप्पणी नहीं: