मंगलवार, 8 दिसंबर 2015

परीक्षा परिणामों में विद्यालय ने बाज़ी मारी Best Results

नौं विद्यार्थियों की मैरिट के साथ उत्कृष्ट परीक्षा परिणामों में अलाहर के राजकीय विद्यालय ने बाज़ी मारी
बच्चों, अध्यापको व अभिभावकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी  
प्रधानाचार्य नरेंद्र धींगड़ा परीक्षा 
परिणाम घोषित करते हुए  
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय अलाहर के विद्यार्थियों ने मैट्रिक व जमा दो परीक्षा में बेहतरीन परिणाम देते हुए उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। विद्यालय के प्रधानाचार्य नरेंद्र धींगड़ा ने परीक्षा परिणाम बारे बताया है की विद्यालय के 9 विद्यार्थियों ने मैरिट हासिल की है जिनमे मंदीप कुमार, मिनल राणा, सुमित कुमार, किरण बाला आहूजा ने चार सौ से अधिक अंक प्राप्त करके स्कूल का व गावं का नाम रोशन किया है बहुत से बच्चों ने हिन्दी, गणित, सामाजिक, अंगरेजी, संस्कृत, ड्राइंग, विज्ञान विषयों में डिक्टीनशन अंक प्राप्त किये हैं। बच्चों ने गणित और विज्ञान विषयों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है गणित में मंदीप कुमार ने स्कूल में सार्वधिक 96 अंक प्राप्त करके प्रथम स्थान प्राप्त किया है और गणित मुश्किल विषय होता है इस धारणा को पलट कर दिखा दिया है। सफल विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों ने विद्यालय में आकर प्रधानाचार्य व अध्यापकों को बधाईयाँ दी। 
मेरिट प्राप्त करने वाले बच्चों
 और अभिभावकों के साथ प्रधानाचार्य 
इस अवसर पर प्रधानाचार्य ने कहा की ये सब बच्चों व अध्यापको की मेहनत का ही फल है कि एक और तो जहां राज्य का सामान्य परीक्षा  परिणाम बहुत कम है फिर भी विद्यालय का परिणाम उस से बहुत अधिक है।
विज्ञान अध्यापक दर्शन लाल व गणित अध्यापक मनीष कुमार शर्मा विज्ञान व गणित विषय में स्कूल के बालको के बेहतरीन प्रदर्शन से बहुत खुश हैं।  विद्यालय के प्रधानाचार्य के साथ विद्यालय के अध्यापकों संजय गौतम, सुनील काम्बोज, मनीष कुमार, दर्शन लाल, संदीप कुमार, रविंदर सैनी, प्रदीप धीमान, जसविंदर कौर, लवलीन कौर, सुनीता काम्बोज, भगवती शर्मा, रीना काम्बोज, मीना काम्बोज, पवन कुमार, पवन सचदेवा, धर्मेन्द्र, रणजीत, संजीव धौलरा, अध्यापको ने सफल बच्चों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभ कामनाएं दी है।
अखबार में 
प्रस्तुती : दर्शन लाल बवेजा, विज्ञान अध्यापक, रावमावि अलाहर
    

कोई टिप्पणी नहीं: