मंगलवार, 8 दिसंबर 2015

डाक्टर एपीजे अब्दुल कलाम को बच्चों और अध्यापको ने भावभीनी श्रधांजलि दी Dr APJ Abdul Kalam

बच्चों और अध्यापको ने  डाक्टर कलाम को भावभीनी श्रधांजलि अर्पित की
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय अलाहर में आज भूतपूर्व राष्ट्रपति और वैज्ञानिक डाक्टर एपीजे अब्दुल कलाम को बच्चों और अध्यापको ने भावभीनी श्रधांजलि दी और श्रद्धा सुमन अर्पित किये। 
प्रातकालीन सभा में बच्चों को डाक्टर कलाम के आकस्मिक निधन की सुचना दी गयी और दो मिनट का मौन रख कर दिवंगत आत्मा के प्रति श्रद्धा व्यक्त की गयी। प्रधानाचार्य नरेंद्र धींगड़ा, प्रवक्ता रविंदर कुमार, संदीप कुमार व विज्ञान अध्यापक दर्शन लाल ने बच्चों को सम्बोधत किया, जिसमें उन्हें डाक्टर कलाम के बचपन से लेकर देश के राष्ट्रपति बनने तक के जीवन परिचय से अवगत करवाया गया उन्होंने बताया कि डाक्टर कलाम का जीवन खुद में एक बहुत बड़ी प्रेरणा है वो प्रेरणा जो ग्रामीण अंचल से शुरू होकर देश के सर्वोच्च पद तक पहुँचने का किस्सा ब्यान करती है देश के हरेक बच्चे को डाक्टर कलाम के जीवन से प्रेरित होकर देश सेवा में अपना योगदान देना चाहिये।
विद्यालय के अध्यापक दर्शन लाल, रविंदर सैनी, लवलीन कौर, जसविन्द्र कौर, मीना काम्बोज, सुनीता काम्बोज, भगवती शर्मा, पवन कुमार, रणजीत सिंह, प्रदीप धीमान, धर्मेन्द्र सिंह, संदीप कुमार, संजय गौतम, सुनील काम्बोज, धर्मेंदर सिंह, मुनीश शर्मा, राजपाल, अजनर सिंह ने भी अपने हाथों से श्रद्धा सुमन अर्पित किये।
अखबारों में 



प्रस्तुती : दर्शन लाल बवेजा, विज्ञान अध्यापक रावमावि अलाहर
         
    


कोई टिप्पणी नहीं: