शुक्रवार, 28 अगस्त 2015

मुख्यशिक्षिका संतोष कुमारी सेवानिवृत्त हुई Head Teacher

सबसे बड़ी राष्ट्र सेवा का कार्य है बच्चों को शिक्षित करना : श्री श्याम सिंह राणा

अध्यापक सौभाग्यशाली है कि उस को राष्ट्र की सेवा का सबसे अधिक मौका मिलाता है इस लिए उसे इस अवसर को चूकना नहीं चाहिए और इस अवसर का लाभ उठाते हुए बालको को उत्तम शिक्षा देकर बेहतरीन नागरिक बनाना चाहिए यह शब्द रादौर के विधायक श्री श्याम सिंह राणा ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय अलाहर की मुख्यशिक्षिका संतोष कुमारी की सेवानिवृत्ति के अवसर पर अध्यापको को संबोधित करते हुए कहे।
उन्होंने कहा कि किसी भी राष्ट्र की तरक्की वहां की सुशिक्षित जनता पर निर्भर करती है क्योंकि शिक्षा ही अपना, देश व समाज का भला बुरा सोचने की शक्ति प्रदान करती है इसलिए अभिभावकों को चाहिए की वो अध्यापको का पूर्ण सहयोग करें और अपने बच्चों को विद्यालय भेज कर देश की तरक्की में अपना योगदान देवें।
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय अलाहर के प्रधानाचार्य नरेंद्र धींगड़ा ने बताया कि मुख्यशिक्षिका संतोष कुमारी ने प्राथमिक विद्यालय के बच्चों के लिए पांच किलोवाट का एक जनरेटर उपहार में दिया है जिसके लिए वो खुद व सभी अध्यापक उनके आभारी हैं।
आज के कार्क्रम का मंच संचालन प्रवक्ता रविंदर कुमार सैनी ने किया व इस अवसर पर विद्यालय के अध्यापक दर्शन लाल, संतोष कुमारी, रविंदर सैनी, सुनीता काम्बोज, संजय गौतम, सुनील काम्बोज, मनोहर लाल, नित्यानंद, गोपाल शास्त्री ने भी संबोधित किया।
प्रस्तुती : दर्शन लाल बवेजा, विज्ञान अध्यापक रावमावि अलाहर

कोई टिप्पणी नहीं: